Read in App


• Wed, 31 Mar 2021 9:10 am IST


एसएसपी कार्यालय से लेकर थानों तक रही पुलिस की होली की धूम


हरिद्वार। रोशनाबाद स्थित पुलिस लाईन में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में पुलिस अधिकारियों व कर्मियों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर जमकर होली खेली। इस दौरान डीजे की थाप पर पुलिसकर्मियों ने होली के गीतों पर जमकर नृत्य किया। पुलिस कर्मियों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस, जिला अधिकारी सी.रविशंकर, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, एसपी देहात परमेंद्र डोभाल, सीओ सदर पूर्णिमा गर्ग सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

सभी ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस. ने कहा कि आम जन सुरक्षित वातावरण में होली मना सकें। इसके लिए पुलिसकर्मी अपने अपने थाना क्षेत्र मे होली के त्यौहार पर डयूटी पर तैनात रहे। उन्होंने कहा कि मंगलवार को जनपद के विभिन्न थानों में पुलिसकर्मियों ने परंपरागत तरीके से होली मनायी। उन्होंने कहा कि होली पर्व आपसी समन्वय व सद्भावना का प्रतीक है।

रंगों के इस पर्व को उत्साह व उल्लास के साथ मनाना चाहिए। उन्होंने जनपद वासियों से यह भी अपील की कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए केंद एवं राज्य सरकार के दिशा निर्देशों का पालन सभी को करना चाहिए। जिला अधिकारी सी.रविशंकर ने होली की बधाई देते हुए कहा कि उत्साहपूर्वक होली पर्व मनाया गया। पुलिस आम नागरिकों को सुरक्षित माहौल प्रदान कर होली पर्व की खुशीयों को दोगुना कर देती है।

उन्होंने कहा कि रंगों के इस पर्व से समाज में सद्भावना का संदेश पहुंचता है। पुलिस लाईन में पुलिसकर्मियों ने जमकर होली खेली।