Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 3 Nov 2022 9:30 am IST

मनोरंजन

23 साल की हुईं सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा, इस गाने से रातोंरात बन गयी थी स्टार...


कंगना रणौत के शो 'लॉकअप' फेम मॉडल, टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा आज अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं। अंजलि अरोड़ा कई हिंदी और पंजाबी म्यूजिक वीडियो में काम करके शोहरत हासिल कर चुकी हैं।

सोशल मीडिया का जाना-पहचाना नाम अंजलि अरोड़ा के वीडियो और तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर खूब धूम मचाते हैं। 3 नवंबर 1999 को अंजलि का जन्म दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में हुआ था। उन्होंने प्राइमरी और सेकेंडरी एजुकेशन दिल्ली पब्लिक स्कूल से पूरी की। लेकिन एक्टिंग और डांसिग के शौक के चलते उन्होंने वर्ष 2007 में टिकटॉक पर वीडियो बनाकर अपने करियर की शुरुआत की। उनकी लिपसिंक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

सोशल मीडिया पर अंजलि 'कच्चा बादाम' गाने पर रील बनाने के बाद रातोंरात फेमस हो गईं। वहीं अंजलि अरोड़ा ने कई हिंदी और पंजाबी म्यूजिक वीडियो में सुच्चा यार, करण रंधावा, काका, अकाल, राहुल वैद्य जैसे बड़े सिंगर्स के साथ भी काम किया है। इसके अलावा वह कई टीवी सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

यूट्यूबर अंजलि अरोड़ा वीडियो व्लॉग के जरिए फैंस के साथ अपनी डेली लाइफ साझा करती रहती है। हाल ही में अंजलि एक एमएमएस को लेकर भी सुर्खियों में आईं थीं लेकिन कथित एमएमएस को लेकर अंजलि ने कहा था कि इसमें वह नहीं है। यह उन्हें बदनाम करने की किसी की साजिश है। 

हालांकि, अंजलि का नाम एक वक्त पर मुनव्वर फारुकी के साथ जुड़ चुका है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों अंजलि डिजिटल क्रिएटर आकाश संसनलाल को डेट कर रही हैं।