Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 28 Dec 2022 4:30 pm IST

मनोरंजन

SSR केस में हुए नए दावे के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- आप आग से होकर गुजरे हों...


14 जून 2020 हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का वो मनहूस दिन जब बॉलीवुड के चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ। एक्टर की मौत को दो साल बीत गए लेकिन उनकी मर्डर मिस्ट्री अभी तक नहीं सुलझ सकी। सुशांत की मौत को सुसाइड करार दिया गया, लेकिन उनकी फैमिली इसे मर्डर मानती है। पिछले कई महीनों से सुशांत की मौत का केस शांत पड़ा था लेकिन अब  कूपर अस्पताल के अटॉप्सी स्टाफ के सनसनीखेज बयान के बाद फिर से गरमा गया है।
अटॉप्सी स्टाफ दावे के बाद अब सुशांत की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का क्रिप्टिक पोस्ट सामने आया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज में लिखा है- 'आप आग से होकर गुजरे हो, तूफान से खुद को बचाया, शैतान के ऊपर जीत पाई, इस बात को याद रखो जब अगली बार आप अपनी ताकत पर शक करो।'
गौरतलब है कि रिया और सुशांत सिंह राजपूत रिलेशनशिप में थे। एक्टर के परिवार ने रिया को ही सुशांत की मौत का दोषी ठहराया है। रिया और उनके भाई पर सुशांत को ड्रग्स देने के भी गंभीर आरोप लगे। जांच के दौरान आये ड्रग एंगल में रिया को जेल भी जाना पड़ा। हालांकि अब वह जेल से बाहर हैं और अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं।


बता दें की सुशांत का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में हुआ था। अब इस अस्पताल के एक स्टाफ मेंबर ने दावा किया है कि सुशांत की बॉडी को देख उन्हें नहीं लगा कि ये सुसाइड केस था। एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए  रूपकुमार शाह ने कहा था- जब सुशांत की मौत हुई थी, तब हमें कूपर अस्पताल में 5 शव पोस्टमार्टम के लिए मिले थे, इसमें से एक VIP शव था, जब हम पोस्टमार्टम के लिए शव के पास गए तो पता चला कि ये सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी है, उनके शरीर पर चोट के कई निशान थे,  गले पर भी दो-तीन निशान थे, सुशांत की बॉडी देखने में अलग लग रही थी, मैं अपने सीनियर के पास गया और कहा कि ये सुसाइड का मामला नहीं लगता है,  सुशांत के गले पर जो निशान था वो फंदे से लटकने वाला नहीं लग रहा था।
रूपकुमार शाह ने मीडिया को बताया कि उनके सीनियर ने सुशांत के पोस्टमार्टम से जुड़ी इस अहम जानकारी को अवॉइड कर दिया और बस इतना कहा, इस बारे में बाद में बात की जाएगी। रूपकुमार शाह के इस दावे के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की बहनों का रिएक्शन आ रहा है। भाई को इंसाफ दिलाने के लिए कैंपेन चला रही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार की सुरक्षा की मांग की है।  श्वेता ने अपना ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को टैग किया है।