Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 16 Jul 2022 2:30 pm IST

मनोरंजन

सुष्मिता सेन डेटिंग ललित मोदी- एक्ट्रेस के पिता ने किया रिएक्ट, कहा- कोई जानकारी नहीं है....


कुछ दिन पहले सुष्मिता सेन वेकेशन पर गई थीं और कल की ही बात है कि बिजनेसमैन ललित मोदी ने ट्वीट करते हुए उनके और सुष्मिता सेन की डेटिंग की ब्रेकिंग न्यूज दुनिया को दी। उन्होंने गेटअवे से एक साथ तस्वीरें भी शेयर कीं। अब सुष्मिता सेन के पिता ने अपनी बेटी और ललित मोदी को डेट करने की खबरों पर रिएक्शन दिया है।

मीडिया से बात करते हुए रिटायर्ड भारतीय वायु सेना अधिकारी ने कहा, “मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। शुक्रवार की सुबह ही मेरी बेटी से फोन पर बात हुई थी। लेकिन उसने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया। मुझे ललित मोदी के ट्वीट के बाद मीडिया वालों ने ही इस बारे में बताया है। क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, इसलिए मैं कोई टिप्पणी नहीं कर सकता।"

उन्होंने यह भी कहा, "अगर ऐसा होता है तो ये मेरी बेटी के जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ होगा। मुझे भविष्य में जरूर इसका पता चल जाएगा। लेकिन अभी तक मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।" जब उनसे पूछा गया कि क्या वो ललित मोदी को अपना दामाद स्वीकार करने के लिए तैयार हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, "अगर मुझे पता होता तो मैं मीडिया को बताता। क्योंकि इस मामले में छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।"