Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 11 Feb 2023 2:40 pm IST

मनोरंजन

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने चाहत खन्ना को भेजा 100 करोड़ का नोटिस, जानिए वजह


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 100 करोड़ रुपये के मानहानि का लीगल नोटिस भेजा है। सुकेश के वकील ने कहा कि चाहत के दिए बयान के कारण सुकेश चंद्रशेखर की इमेज को काफी नुकसान हुआ है। अधिवक्‍ता अनंत मलिक ने चाहत को सात दिनों के अंदर अपना बयान वापस लेने या फिर केस का सामना करने का अल्टीमेटम दिया है।

चाहत खन्ना ने तीन जनवरी को पटियाला हाउस कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ बयान देते हुए कहा था कि सुकेश ने उन्हें धोखे से तिहाड़ जेल में मिलने बुलाया था और घुटनों के बल बैठकर प्रपोज भी किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश ने चाहत के इस बयान का जवाब लेटर के जरिए देते हुए लिखा था कि मुझे उन औरतों में कोई दिलचस्पी नहीं है, जो पहले से शादीशुदा हैं या जिनके बच्चे हैं। चाहत खन्ना जैसा मैं गोल्ड डिगर (पैसे के लिए रिश्ते रखने वाली) नहीं हूं। मेरा संबंध चाहत और निक्की तंबोली से सिर्फ प्रोफेशनल कारणों से है।

चाहत के आरोपों को किया था खारिज

सुकेश चंद्रशेखर ने चाहत के उस बयान को भी खारिज किया था, जिसमें चाहत ने कहा था कि उन्हें धोखे से तिहाड़ जेल लाया गया था। सुकेश ने लेटर में लिखा था कि चाहत कहती हैं कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उन्हें जेल लाया जा रहा है, मैं कहता हूं कि वो क्या 10 साल की बच्ची हैं, जिसे ये नहीं पता चलेगा कि उन्हें कहां ले जाया जा रहा है और कहां नहीं? एक 10 साल की बच्ची को भी पता होगा कि जेल कैसा होता है?

सुकेश ने अपने लेटर में चाहत को एक पेशेवर झूठी करार दिया था। उसने लिखा कि चाहत जैसा कि दावा करती हैं कि वो मेरे बुलाने या धोखे से जेल में आई थीं तो उन्होंने ये बात पुलिस में पहले ही क्यों नहीं बताई? वर्ष 2018 के बाद उन्हें पुलिस में शिकायत करने से किसने रोका था?

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी है सुकेश चंद्रशेखर

बीते साल ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ 210 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार्जशीट दाखिल की थी। आरोप के अनुसार, सुकेश ने तिहाड़ जेल में सजा काटते हुए एक कारोबारी की पत्नी से जबरन वसूली की थी। इस जबरन वसूली के मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही को गवाह के तौर पर दर्ज किया है, इसलिए उन्हें जांच एजेंसी बार-बार पूछताछ के लिए बुला रही है। आरोप है कि सुकेश, जैकलीन और नोरा के अलावा चाहत खन्ना और निक्की तंबोली जैसी अभिनेत्रियों को भी अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर चुका है।