Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 14 Jul 2022 10:30 am IST


अब गूगल में भी 'नौकरी' नहीं, सुंदर पिचाई बोले- इस साल बहाली प्रक्रिया धीमी करेगी कंपनी


अल्फाबेट की कंपनी गूगल इस साल के बचे हुए महीनो में अपनी बाहाली की प्रक्रिया को धीमा करेगा। ऐसा आने वाले महीनों में संभावित मंदी को देखते हुए किया जा रहा है। यह बात कही है कंपनी के सीईओ सुंदर पिचाई ने। पिचाई की ओर से मंगलवार को कंपनी के कर्मचारियों को भेजे गए ईमेल में इस बात की जानकारी दी है। 



ब्लूमबर्ग न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार सुंदर पिचाई कंपनी ने कर्मचारियों को भेजे गए एक ईमेल में कहा है कि साल 2022 और 2023 में कंपनी का फोकस सिर्फ इंजीनियरिंग, तकनीकी विशेषज्ञ और महत्वपूर्ण पदों पर बहाली करने पर होगा। 


सुंदर पिचाई ने कहा है कि कंपनी की आगे की यात्रा में हमें और अधिक उद्यमशील होने की जरूरत है। हमें भविष्य में अधिक तात्कालिकता, तेज फोकस और सामान्य दिनों की तुलना में सफलता की अधिक भूख के साथ काम करना पड़ेगा। 

पिचाई ने कहा है कि कुछ मामलों में इसका यह मतलब है कि जहां निवेश ओवरलैप होता है वहां प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित और समेकित करने की जरूरत होती है। 

सुंदर पिचाई ने अपने ईमेल की शुरूआत ही अनिश्चित वैश्विक आर्थिक दृष्टिकोण के तहत मंदी की चिंताओं को दिमाग में सबसे ऊपर रखने की बात के साथ की है।