Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 19 Jul 2022 2:30 pm IST

मनोरंजन

TMKOC फेम आराधना शर्मा ने बड़े पर्दे पर किया डेब्यू, विक्रम भट्ट के साथ काम करने को लेकर जताई खुशी


स्प्लिट्सविला फेम आराधना शर्मा ने कई टेलीविजन शो में दिखाई देने के बाद आखिरकार जूदा हो के भी के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। पहली बार एमटीवी रियलिटी शो में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस ने लोकप्रिय टेलीविजन कॉमेडी सिरीज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक कैमियो करने के बाद पॉपुलैरिटी हासिल की थी। एक्ट्रेस ने अब विक्रम भट्ट की फिल्म जुदा हो के भी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलासा किया है।

एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए आराधना ने खुलासा किया,“उनके (विक्रम भट्ट) के साथ काम करना सच में अद्भुत था। उनका एक्सपीरिएंस ही सब कहता है और उनके काम करने का तरीका मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। इस फिल्म में उन्होंने काफी मेहनत और क्रिएटिविटी दिखाई है। इस फिल्म में काम करना सीखने वाला अनुभव था। मैं भविष्य में उनके साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं।"

आराधना ने अपनी पहली फिल्म से एक क्लिपिंग अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसे उन्होंने फिल्म देखते हुए थिएटर में रिकॉर्ड किया था। क्लिप में एक्ट्रेस को एक नर्स की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने के लिए एक लंबा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “जीवन की छोटी-छोटी चीजें मायने रखती हैं। सिनेमा के बारे में मैं हमेशा से भावुक थी और पहली बार बड़े पर्दे पर खुद को देखना एक सपने के सच होने जैसा था। मैं आपके साथ इस प्रोजेक्ट को शेयर करने के लिए बहुत अभिभूत हूं कि मैं जुदा होके भी का एक छोटा सा हिस्सा हूं।

उन्होंने फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट और जुदा हो के भी के लिए उन्हें कास्ट करने वाले निर्देशक का आभार व्यक्त किया। जुदा हो के भी की बात करें तो इस हॉरर फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है और विक्रम भट्ट ने निर्देशित किया है। अक्षय ओबेरॉय और ऐंद्रिता रे को मुख्य भूमिकाओं में कास्ट करने वाली फिल्म को लोनरेंजर प्रोडक्शंस और हाउसफुल मोशन पिक्चर्स की ओर से संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है।