Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 13 Jun 2022 1:30 pm IST

मनोरंजन

मिस मार्वल फेम ईमान वेल्लानी ने किया खुलासा, एक व्हाट्सएप फॉरवर्ड के जरिए बनीं MCU सिरीज का हिस्सा


मिस मार्वल के पहले एपिसोड की रिलीज के साथ ही इमान वेल्लानी की पॉपुलैरिटी ने आसमान छू लिया है। वहीं दक्षिण-एशियाई रिप्रेजेंटेशन के लिए और एक मुस्लिम कैरेक्टर को शो में लीड किरदार के रूप में पेश करने के लिए MCU सिरीज की सराहना हो रही है। पाकिस्तानी-कनाडाई एक्ट्रेस वेल्लानी इस मिनी-सीरीज के साथ शोबिज में अपनी शुरुआत कर रही हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें शुरू में लगा कि उनका कास्टिंग कॉल स्पैम था।

शो की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 19 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया, "फरवरी 2020 में मुझे एक व्हाट्सएप फॉरवर्ड मिला। मुझे लगा कि यह एक स्पैम है। मुझे नहीं पता कि कास्टिंग कॉल कैसी दिखती हैं लेकिन वे सफेद पेज नहीं हैं, जो कहते हैं, ‘Ms Marvel, Disney+ and headshot and resume here.'"

उन्होंने बताया कि कास्टिंग कॉल रियल निकली और उसने एक बहुत ही अकैडमिक रिज्यूमे और अपने पास मौजूद फोटो भेजी और कॉल बैक किया। हालांकि एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह असफलता से डरती थी। उन्होंने कहा,मैं असफलता के डर से अपने लिए बहाने बना रही थी और जैसे 3:00 बजे, जिस रात यह होने वाला था, मैंने अपना सेल्फ-टेप भेजा। मैं ऐसी थी कि अगर मैंने कोशिश भी नहीं की तो 10 साल बाद मुझे खुद से नफरत होगी और दो दिन बाद मुझे फोन आया"

उन्होंने आगे बताया, "उन्होंने पूछा, क्या आपके पास वकील है? हम आपको एलए बुलाना चाहते हैं और मेरी गणित की परीक्षा थी लेकिन ठीक है और अगले दिन मैं अपने पिता के साथ एलए में थी"। इसके तुरंत बाद दुनिया महामारी की चपेट में आ गई और उन्होंने उसे एक ईमेल भेजकर कंफर्म किया कि उसे पार्ट मिल गया है।

मिस मार्वल, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के चौथे चरण की 7वीं मिनी-सीरीज़ है। इमान वेल्लानी, मैट लिंट्ज़, ज़ेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर और सागर शेख अभिनीत, श्रृंखला डिज्नी + हॉटस्टार पर चल रही है।