Read in App


• Mon, 1 Apr 2024 2:59 pm IST


सड़क पर दौड़ रहा था किशोर अचानक गिरा, हुई मौत


उधमसिंह नगर जिले की सितारगंज कोतवाली क्षेत्र में 15 साल के किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि किशोर अपने दोस्त के साथ सड़क पर दौड़ रहा था, तभी अचानक वो गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रथम दृष्यता मौत का कारण हार्ट अटैक लग रहा है.

दोस्त के साथ गया था रनिंग करने: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिसौना का रहने वाला 15 साल का अनुज जोशी अपने दोस्त के साथ रोजाना की तरह दौड़ने के लिए गया हुआ था. सुबह-सुबह दौड़ने के दौरान अनुज अचानक से बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. वहीं पीछे से आ रहे एक व्यक्ति हेम भट्ट और अनुज का दोस्त उसे उठाकर सितारगंज हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. इसके बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी. अनुज के मौत की खबर मिलते ही परिजन आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचे. इस घटना के बाद अनुज के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया हैं.

प्रथम दृष्यता मौत का कारण हार्ट अटैक लग रहा है. वहीं इस मामले में सितारगंज कोतवाल भूपेंद्र बिर्जवाल ने बताया कि सुबह रनिंग करते समय किशोर की अचानक मौत हो गई. अनुज के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले है. पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.