Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 16 Mar 2023 9:57 am IST

मनोरंजन

ये है उर्फी जावेद का मेल वर्जन, पहनता है पत्तल, टोकरी और पतंग से बने कपड़े, देखें वीडियो


टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशनसेंस के लिए जाना जाता है। अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेन्स की वजह से कई बार उन्हें लोगों की खरी खोटी भी सुनने को मिलती है। सब्जी रखने वाली टोकरी की ड्रेस, नीले रंग की वायर को लपेट कर बनाई गई ड्रेस, ब्लेड की ड्रेस और घड़ी की एक ड्रेस जैसी अतरंगी चीजों को पहनने की वजह से उर्फी तमाम लोगों के दिलों दिमाग पर छा गई हैं।   इन सब के बीच अब एक शख्स भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके फैशन सेन्स और स्टाइल को देख यूजर्स उसे उर्फी जावेद का मेल वर्जन बताने लगे हैं।
 
 तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर टिकटॉकर थरुन नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस शख्स के फैशनसेंस को देख कर साफ कहा जा सकता है कि यह शख्स उर्फी जावेद का बहुत बड़ा फैन है।  ऐसा इसलिए क्योंकि  यह शख्स भी उर्फी जावेद की ही तरह अजीबोगरीब दरस पहनता है।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये शख्स को अवार्ड और टेप से बनी ड्रेस पहने  हुए है। वहीं एक अन्य वीडियो में इसने अखबार से बनी ड्रेस कैरी की है। इस वीडियो को अब तक 6 लाख 58 हजार से अधिक व्यूज मिल गए हैं।

एक वीडियो में शख्स मिर्च से बनी ड्रेस पहने नजर आ रहा है।  इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 1.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।  एक अन्य हैरतअंगेज वीडियो में शख्स प्लास्टिक की पन्नी से बनाई गई ड्रेस पहने  हुए है।