Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 14 Oct 2024 4:55 pm IST


बच्ची के साथ किया रेप, कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल


देहरादून: आखिरकार नगर कोतवाली क्षेत्र में मूक बधिर बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. इससे पहले आरोपी को पीड़िता के परिजनों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, फिर उसे गिरफ्तार कर लिया. अब उसे कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है, जो बच्ची की तीन दिनों से अस्मत लूट रहा था.

पड़ोसी युवक ने 9 साल की मूक बधिर बच्ची की लूटी अस्मत: दरअसल, देहरादून के नगर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें महिला ने बताया था कि वो झाड़ू पोछा लगाने का काम करती है. उसकी 9 साल की बेटी है, जो बोल नहीं पाती है. वो काम पर जाने से पहले अपनी बेटी को जेठानी के पास छोड़कर जाती है. बीती शनिवार को भी वो अपनी बेटी को जेठानी के पास छोड़ कर काम पर गई हुई थी. इसी बीच दोपहर के समय उसके पास जेठानी का फोन आया था. जिसमें बताया गया कि उनकी बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले राहुल ने गलत काम किया है. यह बात सुनते ही महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई.

इसके अलावा महिला के जेठानी ने उसे ये भी बताया कि पूरी घटना बच्चों के ताऊ ने देखी है. जिसके बाद ताऊ और अन्य पड़ोसियों ने आरोपी राहुल को मौके पर ही पकड़ लिया. तभी महिला भी घर पहुंच गई और इशारों में बेटी ने बताया कि आरोपी राहुल ने उसके साथ गलत काम किया है. साथ ही बच्ची ने इशारों में बताया कि आरोपी पिछले तीन दिन से उसके साथ गलत काम कर रहा है. इसी बीच परिजनों और स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पूरा वाकया सुन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिसे अब कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.