Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 5 Jan 2023 5:00 pm IST

नेशनल

दिल्ली : पीड़िता अंजलि के परिजनों से मिलीं निर्भया की मां, कहा- निष्पक्ष जांच हो और आरोपियों को मिले सख्त सजा...


दिल्ली में हादसे का शिकार हुई अंजलि के परिजनों से मिलने के लिए निर्भया की मां आशा देवी मंगोलपुरी पहुंची। आशादेवी ने अंजलि की मां, भाई और बहनों से मुलाकात कर उनका दुख साझा किया। 

निर्भया की मां ने मामले की निष्पक्ष जांच और आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की है। इस दौरान निर्भया की मां आशा देवी ने अधिकारियों से इस मामले की जांच और परिवार को आर्थिक मदद देने का भी आग्रह किया है। उन्होंने सरकार से पीड़ित परिवार के सदस्य को जल्द से जल्द नौकरी देने की मांग भी की। 

इस दौरान आशा देवी ने कहा कि, मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही लेकिन निधि ने अपने बयान में जो कुछ कहा है मैं उसका समर्थन नहीं करती हूं। बताते चलें कि, दिल्ली की बेटी को न्याय दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी की तरफ से जंतर-मंतर पर कैंडल मार्च निकाला गया। इसके जरिये उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा अपराधियों को बचाना बंद करे। 

पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि सुल्तानपुरी मामले की निष्पक्ष जांच के बाद दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए। वहीं आप के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी बच्चियों के न्याय के लिए हमेशा खड़ी रही है।