Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 13 Jun 2022 8:30 pm IST

मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी की मां ने बिग ब्रदर प्रोड्यूसर्स से कहा था- 'सुनो, हम भारतीय हैं, हम ये सब नहीं करेंगे...


पिछले कुछ सालों में टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस भारत में एक धूम मचा रहा है। वहीं बिग बॉस के देश में धूम मचाने से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने न केवल हिस्सा लिया था, बल्कि बिग ब्रदर नाम का अमेरिकी शो जीता भी था और इसके बाद में ही इंडिया में बिग ब्रदर पर देसी वरजन बिग बॉस शुरू हुआ।

शो में शिल्पा को नस्लीय भेदभाव और नस्लीय अपमान का सामना करना पड़ा, लेकिन अंत में वे विजेता के रूप में उभरने में सफल रहीं। हालांकि शिल्पा और उनकी मां दोनों अभिनेत्री के शो का हिस्सा बनने को लेकर डाउट में थे। शिल्पा ने अब खुलासा किया है कि उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने निर्माताओं को क्या बताया था।

मैशेबल इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, "मैंने कुछ एपिसोड देखे और जो मैंने देखा उससे डर गई। मैंने कहा कि मैं सब ये कुछ नहीं करूंगी। मेरी मां ने निर्माताओं से कहा, 'सुनो, हम भारतीय हैं और हम यह सब नहीं करेंगे।' शिल्पा ने कहा कि उन्होंने इस ऑफर को सिर्फ इसलिए स्वीकार किया क्योंकि वह अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रही थीं और उनके पास कोई काम नहीं था।

यह शो चार हफ्ते तक चलना था लेकिन शिल्पा ने सोचा कि वो सिर्फ 2 हफ्ते ही शो में बनी रह पाएंगी। हालांकि नॉमिनेटेड होने के बाद भी उन्हें हर हफ्ते सेफ घोषित किया गया। वे उलझन में थी कि ऐसा क्यों हो रहा है और बाद में पता चला कि कई एशियाई उसे वोट दे रहे थे। शो जीतने के बाद शिल्पा ने बाद में भारतीय वरजन बिग बॉस के दूसरे सीजन को होस्ट भी किया था।

शिल्पा अब सब्बीर खान की ओर से निर्देशित अपनी फिल्म निकम्मा की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो 17 जून को रिलीज होने वाली है। शिल्पा के साथ एक्शन-कॉमेडी में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी मुख्य भूमिका में हैं और लोकप्रिय गायिका शर्ली सेतिया का ये बॉलीवुड में डेब्यू है।