Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 22 Sep 2022 9:30 pm IST

राजनीति

पंखुड़ी पाठक को कांग्रेस ने सौंपी उत्तर प्रदेश में सोशल मीडिया चेयरपर्सन की जिम्मेदारी


नई दिल्ली: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) ने पार्टी की तेजतर्रार नेता पंखुड़ी पाठक को उत्तर प्रदेश के लिए आज एक अहम जिम्मेदारी सौंपी है। पंखुड़ी पाठक को कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का सोशल मीडिया चेयरपर्सन नियुक्त किया है। वहीं पंखुड़ी पाठक ने इसके लिए कांग्रेस आलाकमान का धन्यवाद किया है। पंखुड़ी पाठक को प्रियंका गांधी का करीबी माना जाता है।
एआईसीसी के महासचिव के.सी. वेणुगोपाल की ओर से गुरुवार को जारी एक बयान के अनुसार, पंखुड़ी पाठक को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का सोशल मीडिया चेयरपर्सन नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही तीन अन्य नेताओं- दानिश आजम वारसी, शुभम शुक्ला और शालिनी सिंह को वाइस चेयरपर्सन बनाया गया है। साथ ही शाहनवाज असलम, संदीप सिंह, तेजिंदर नागर, बिपिन गुप्ता, आदित्य नागाइच, कमल परिहार, शत्रुघ्न चौहान को स्टेट कोर्डिनेटर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट कर कहा, ''सोशल मीडिया चेयरपर्सन उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी देने के लिए कांग्रेस नेतृत्व, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, जयराम रमेश और सुप्रिया श्रीनेत को बहुत धन्यवाद। आपकी उम्मीदों पर खरा उतने का पूरा प्रयास करूंगी''। बता दें कि, इसी साल हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने गौतमबुद्ध नगर जिले की नोएडा विधानसभा सीट से पंखुड़ी पाठक को अपना उम्मीदवार बनाया था, हालांकि उसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इन चुनावों में उन्हें पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल करने के साथ ही प्रियंका गांधी से लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक उनके लिए वोट मांगने नोएडा आए थे।