Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 3 Dec 2022 1:30 pm IST

मनोरंजन

राजीव सेन ने पत्नी चारू पर फिर लगाए आरोप, इस बार लिया ‘बेटी’ का नाम


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने तलाक की खबरों के बीच पत्नी चारू असोपा पर फिर से गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि चारू ने उन्हें उनकी बेटी जियाना से दूर कर दिया है। राजीव ने ये दावा भी किया कि चारू यूट्यूब पर व्यूज पाने के लिए बेटी जियाना का इस्तेमाल कर रही हैं।

एक वीडियो में राजीव ने कहा कि आपको मैं बताना चाहता हूं, ये उनका बचपना है। मैंने पिछले एक महीने से जो कंटेंट बनाया है, वो मेरे परिवार के बिना है। जियाना मेरे साथ नहीं है, वो चारू के साथ है। चारू ने कंटेंट बनाने के लिए जियाना को बखूबी से यूज किया है ताकि उन्हें व्यूज मिले।

डिवोर्स के लिए चल रही हैं तैयारियां

वहीं, डिवोर्स के बारे में जानकारी देते हुए राजीव सेन ने कहा कि हम अलग हो रहे हैं। तैयारियां हो रही हैं, पेपर बन रहे हैं। बस हमें अब साइन करना है। हमें तारीख भी मिल गई है। आप सभी को पता चल गया होगा कि हम अब साथ में नहीं हैं। मैं मेरी बेटी जियाना के लिए हमेशा रहूंगा।

उन्‍होंने आगे कहा कि चारू यूट्यूब पर बेटी को लेकर न आएं और उसके लालन पालन पर ध्यान दें। मुझसे मेरी बेटी को दूर कर दिया गया है। इतना ही नहीं मुझ पर आरोप लगाया जा रहा है कि मैं एक बुरा पिता हूं, जो कि गलत है। मैं अपनी बेटी के साथ समय नहीं बिता पा रहा हूं। इसके लिए मेरी पत्नी कॉर्पोरेट नहीं कर रही है, उसे अपना ईगो साइड रखना होगा।

2019 में हुई थी शादी

बता दें कि राजीव सेन और चारू असोपा ने वर्ष 2019 में शादी की थी। इसके बाद से ही दोनों के रिश्तों में अक्सर दरार की खबरें आती रही हैं। वर्ष 2021 में कपल के घर एक बेटी ने जन्म लिया, जिसका नाम जियाना है। कुछ महीनों पहले कपल ने अपने अलग होने की बात कही थी, लेकिन गणेश चतुर्थी के मौके पर उन्होंने रिश्ते को दूसरा मौका देने की बात कही थी। हालांकि, एक बार फिर से हाल ही में दोनों ने अलग होने की बात कही थी।