Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 15 Oct 2022 6:30 pm IST

मनोरंजन

'दृश्यम 2' का फर्स्ट लुक आया सामने, अजय देवगन ने लिखी दिल छू लेने वाली बात


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: इन दिनों एक्‍टर अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग पूर हो गई है और अब एक्टर का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया गया है। बता दें कि यह फिल्म वर्ष 2015 में आई 'दृश्यम' का सीक्वल है। फिल्म की बात करें तो अजय देवगन स्टारर इस फिल्म में विजय सलगांवकर का मामला एक बार फिर खुलते हुए नजर आने वाला है। यह फिल्म 18 नवंबर, 2022 को रिलीज हो रही है।

फिल्‍म से साझा किए गए पोस्टर में अजय देवगन का लुक काफी दमदार लग रहा है। इसमें अजय देवगन हाथों में बेलचा थामे नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, 'सवाल यह नहीं कि आपकी आंखों के सामने क्या है, सवाल यह है कि आप देख क्या रहे हैं।'

मजेदार होगा सीक्वल!

अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर हैंडल पर यह पोस्टर शेयर किया है। बता दें कि 'दृश्यम 2' में एक बार फिर से पुलिस और विजय के बीच जबरदस्त माइंड गेम देखने को मिलने वाला है। फिल्म में अजय के अलावा श्रिया सरन और इशिता दत्त अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में संगीत डीएसपी यानी देवी श्री प्रसाद ने दिया है। वहीं, इसका निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। अब फैंस बेसब्री से इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।