Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 19 Jul 2022 5:10 pm IST


नशे के कैप्सूल, गोलियों के साथ तस्करी का आरोपी पकड़ा

पुलिस ने बाइक से नशे के कैप्सूल, गोली बेचने जा रहे तस्कर को पकड़ा। तलाशी में उसके कब्जे से प्रतिबंधित 220 कैप्सूल और नशे की गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

सोमवार को थानाध्यक्ष केसी आर्य मय पुलिस बल ग्राम सुंदरनगर की ओर गश्त पर थे। सुंदरनगर को जाने वाली नहर वाले मार्ग से बाइक (यूके06एडब्ल्यू-8681) पर सवार युवक पुलिस की टीम को देखकर बाइक घुमाकर भागने लगा। शक होने पर पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। युवक के कब्जे से नशे में प्रयुक्त होने वाले 220 कैप्सूल और गोलियां मिलीं। आरोपी ने अपना नाम सुंदरनगर निवासी कश्मीर सिंह बताया। बताया कि अमरिया (पीलीभीत) निवासी रफी मोहम्मद से नशे के कैप्सूल और गोली लाकर वह क्षेत्र में सप्लाई करता है।

पुलिस टीम आरोपी को पकड़ कर थाने ले आई और घटना से औषधि उपनिरीक्षक सुधीर कुमार को अवगत कराया। अवकाश पर होने के चलते उप निरीक्षक थाने नहीं पहुंचे। पुलिस ने तस्करी में लिप्त बाइक सीज कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 8/22/60 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया।