Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 30 Nov 2022 4:13 pm IST


OnePlus जल्द ही लांच करेगा सबसे कम कीमत वाला 5G Smartphone, फीचर्स भी होंगे दमदार


OnePlus का Nord ब्रांड जल्द ही एक स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इस नए नॉर्ड डिवाइस पर काम भी कर रही है।  उम्मीद की जा रही है इस स्मार्ट फोन का नाम OnePlus Nord CE 3 होगा। 91Mobiles से कोलैब करके टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफर ने फोन के रेंडर्स लीक किए हैं। इससे पहले Onleaks ने फोन के फीचर्स भी लीक किये थे। इसमें फोन के डिजाइन को भी दिखाया गया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।   OnePlus के आने वाले  फोन में धांसू फीचर्स मिल रहे हैं। आइए जानते हैं OnePlus Nord CE 3 के फीचर्स के बारे में डिटेल में...
OnePlus Nord CE 3 का डिजाइन Nord CE 2 से एकदम अलग है। इस स्मार्टफोन में सामने की तरफ पंच होल कैमरा है, जो काफी ट्रेंड में है। फोन में नीचे की तरफ बेजल्स थोड़े मोटे हैं और ऊपर की तरफ बेजल्स को काफी कम रखा गया है। Nord CE 3 स्मार्टफोन में दाहिनी तरफ पावर बटन के साथ एक बॉक्सी फॉर्म फैक्टर है दिया गया है जबकि बाएं तरफ किनारे पर वॉल्यूम रॉकर की और एक सिम ट्रे स्लॉट दिया गया है। फोन में फ्लैट डिजाइन भी मिलेगा।
तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीछे की तरफ किसी भी मॉड्यूल का इस्तेमाल नहीं किया गया है। टॉप कॉर्नर पर दो कैमरा रिंग है। ऊपरी रिंग में एक लेंस है जबकि नीचे की रिंग में दो कैमरा सेंसर दिया गया है। उसके पास ही LED फ्लैश की सुविधा भी दी गई है। इसके अलावा टॉप पर माइक्रोफोन और नीचे की तरफ स्पीकर ग्रिल, हेडफोन जैक और USB-Type C पोर्ट लगा हुआ है।
OnePlus Nord CE 3 में 6.7-इंच LCD डिस्प्ले है जिसमें 120HZ का रिफ्रेश रेट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में 108MP का प्राइमरी सेंसर और दो 2MP का लेंस मिलेगा। फोन में 128GB RAM और 256GB स्टोरेज की सुविधा दी गई है। फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जिसमें 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। OnePlus Nord CE 3 को 2023 की शुरुआत में लॉन्च होने की बात कही जा रही है।