Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 8 Dec 2022 1:55 pm IST

मनोरंजन

एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैरों पर गिर पड़े राम गोपाल, फिल्म 'डेंजरस' का प्रमोशन करने की लगाई गुहार


बॉलीवुड के जाने -माने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों को लेकर कई बार सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। राम गोपाल वर्मा जल्द ही एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका टाइटल ‘डेंजरस।' वे इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं लेकिन, फिल्म को प्रमोट करने के चक्कर में बीते दिनों उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से अब उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है। कई ने तो राम गोपाल वर्मा के इस कदम पर हैरानी भी जताई है।
बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर एक्ट्रेस आशु रेड्डी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था- ‘वेट फॉर मोर।’ वहीं दूसरी तरफ आशु रेड्डी ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया, जो पोस्ट होने के कुछ ही घंटे बाद वायरल हो गया। इस वीडियो को अब बहुत सारे व्यूज और कमेंट्स मिल रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राम गोपाल वर्मा अभिनेत्री के पैरों में बैठे हुए हैं।
 इन तस्वीरों और वीडियो में राम गोपाल वर्मा को अभिनेत्री आशु रेड्डी के पैरों पर बैठे देखा जा सकता है। साथ ही उन्हें अभिनेत्री के पैरों को Kiss करते भी देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक आदमी की पूजा अनगिनत, अंतहीन और अक्सर खतरनाक होती है..!!” राम गोपाल वर्मा और आशु रेड्डी के इस वीडियो को 800K से भी ज्यादा  व्यूज मिल चुके हैं।