Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 29 Jun 2022 8:30 pm IST

मनोरंजन

असम बाढ़: आमिर खान ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का दान दिया, सीएम ने दिया धन्यवाद


असम भयानक बाढ़ की स्थिति से जूझ रहा है। ऐसे में अभिनेता आमिर खान बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। लाल सिंह चड्ढा स्टार ने सीएम राहत कोष के लिए 25 लाख रुपये का दान दिया है। उनके दान के बारे में खबर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने शेयर की है।

उन्होंने ट्विटर पर आमिर खान के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सीएम राहत कोष में 25 लाख रुपये का उदार योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। उनकी चिंता और उदारता के कार्य के लिए मेरी हार्दिक कृतज्ञता

आमिर ने अभी तक दान पर कोई टिप्पणी नहीं की है। अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी हैं। ऑस्कर-पुरस्कार विजेता फिल्म फॉरेस्ट गंप का एक आधिकारिक रूपांतरण, लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान टॉम हैंक्स के जूते में हैं, जबकि करीना कपूर ने उनकी महिला प्रेम की भूमिका निभाई है। मोना सिंह फिल्म में आमिर की मां की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में नागा चैतन्य भी हैं, जो आमिर के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाते हैं। यह फिल्म चैतन्य के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है।