Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 12 Mar 2023 1:00 am IST

अपराध

यूपी के गाजियाबाद में प्रेमी ने किया हाईबोल्टेज ड्रामा, रेलवे ट्रक पर लेटकर रुकवा दी ट्रेन...


यूपी के गाजियाबाद में बीती शाम हाईबोल्टेज ड्रामा हुआ। यहां मसूरी थाना इलाके में अपनी प्रेमिका को दूसरे युवक के साथ देखकर प्रेमी आत्महत्या करने को जेल रोड स्थित रेलवे ट्रैक पर लेट गया। 

इधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आरपीएफ अधिकारियों ने युवक को ट्रैक से हटाया। आरोप है कि, युवक के हाई वोल्टेज ड्रामे के कारण मालगाड़ी डासना रेलवे स्टेशन पर रोकनी पड़ी। दरअसल, शहीदनगर साहिबाबाद निवासी शहजाद का एक रिश्तेदार जिला जेल में बंद है। शहजाद उससे मुलाकात करने आया था। इसी दौरान उसकी नज़र उसकी प्रेमिका पर पड़ी। उसने युवक के साथ जाते देख लिया। उसने प्रेमिका को रोककर युवक के बारे में पूछताछ की। 

जब शहजाद को लगा कि उसकी गर्लफैंड झूठ बोल रही है तो उसने प्रेमिका को थप्पड़ मार दिया। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। इसके बाद शहजाद आत्महत्या करने के लिए जेल रोड स्थित रेलवे ट्रैक पर लेट गया। लोगों ने उसे हटाने के प्रयास किया लेकिन वह रेलवे ट्रेक से नहीं हटा। 

लोगों ने घटना की सूचना आरपीएफ अधिकारियों को दी। डासना रेलवे स्टेशन से आरपीएफ जवान मौके पर पहुंचे और शहजाद को हटाने का कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना। वह किसी प्रकार उसे समझा कर रेलवे स्टेशन ले गए। हापुड़ आरपीएफ प्रभारी सुभाष यादव ने बताया कि शहजाद के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश कर दिया है।