Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 13 Jan 2023 11:40 am IST

मनोरंजन

#asksrk में फैन ने पूछा 'पठान' के लिए कितनी फीस ली, शाहरुख़ ने दिया ऐसा जवाब की छूट जाएगी हंसी


हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के किंग शाहरुख़ खान के ह्यूमर का हर कोई दीवाना है। एक्टर कई बार अपने ट्विटर सेशन की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं।  इसी बीच बीती शाम को  हुए #asksrk के सवाल एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए।  इस बार के सेशन में शाहरुख से 'पठान' फिल्म को लेकर भी लोगों ने बहुत सरे सवाल किये। किसी ने उनके ट्रेलर पर बच्चों के रिएक्शन के बारे में सवाल किया तो किसी ने साल 2023 में आने वाली फिल्मों से जुड़ा सवाल किये, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।  

इसी बीच एक और है सवाल, जो लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है वह है फिल्म 'पठान' में शाहरुख की फीस को लेकर किया गया है।  

#asksrk में एक फैन ने शाहरुख़ खान से सवाल किया- "पठान के लिए कितने फीस लिए?", इसके जवाब में एक्टर ने जवाब दिया, 'क्या आप मुझे अगली फिल्म में साइन करना चाहते हैं?” इस जवाब पर फैंस का भी फनी रिएक्शन देखने को मिला है। वहीं फैंस अभिनेता के ह्यूमर की भी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। इस सवाल के अलावा शाहरुख से दूसरे फैन पूछा, “पठान के ट्रेलर पर घर वालों का जवाब..?” इस पर उन्होंने अपने छोटे बेटे अबराम के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, "छोटे को जेट पैक सीक्वेंस सबसे ज्यादा पसंद आया .... वह सोचता है कि मैं किसी और दायरे में जा सकता हूं!"