Read in App


• Mon, 11 Mar 2024 1:05 pm IST


लक्सर : पूर्व ग्राम प्रधान पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, प्रधान ने कहा झूठा है आरोप


हरिद्वार जिले की लक्सर कोतवाली क्षेत्र में महिला ने पूर्व ग्राम प्रधान पर कार में बंधक बनाकर रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इस मामले में लक्सर कोतवाली में तहरीर भी दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, आरोपी पूर्व ग्राम प्रधान ने महिला के आरोपों को निराधार बताया है. पूर्व ग्राम प्रधान का कहना है कि महिला ने रंजिश ने उसके ऊपर ये झूठा आरोप लगाया है.

महिला सुल्तानपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. महिला ने पुलिस को जो तहरीर दी है, उसके मुताबिक उसका अपने पति के साथ कोर्ट में विवाद चल रहा है. गांव के पूर्व ग्राम प्रधान ने उसे फोन कर कहा कि वह गांव के बाहर ईंट भट्टे पर आ जाए, जहां उसके पति के साथ उसका समझौता हो जाएगा.

महिला का कहना है कि उसने पूर्व ग्राम प्रधान पर भरोसा कर लिया और वह गांव के बाहर बनी पानी की टंकी के पास पहुंची, जहां पूर्व ग्राम प्रधान पहले से कार लिए खड़ा था. पूर्व ग्राम प्रधान ने उसे अपनी कर में बैठा लिया. गांव का तस्लीम पहले से कार में बैठा हुआ था, जिसने उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसके बाद उक्त लोग उसे लेकर ईंट भट्टे पर पहुंचे, जहां कोई मौजूद नहीं था.