Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 31 Jul 2021 2:31 pm IST


केंप्टीफाल में पेयजल आपूर्ति की मांग हेतु धरना जारी


पर्यटक स्थल केम्पटी फॉल व केम्प्टी  में  मसूरी जमुनापुल पंपिंग योजना से पेयजल आपूर्ति उपलबध  करने लेकर केम्प्टी में आज 9वे दिन भी घरना प्रर्दशन जारी रहा। वही एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश के पेयजल मंत्री से भेंट कर मंसूरी जमुना पपिग योजना से पीने का पानी की मांग पर ज्ञापन व समस्याएं रखी
शनिवार को संघर्ष समिति के बैनर तले  जौनपुर के सुप्रिद्ध पर्यटक स्थल कैम्टी व कैम्टीफाल में पेयजल आपूर्ति मुहैया कराने को लेकर आज नौ वे दिन धरना प्रदर्शन जारी है,इसी को लेकर क्षेत्र का एक एक प्रतिनिधि मंडल भाजपा युवा नेता राजेश नौटियाल के नेतृत्व में प्रदेश के पेयजल मंत्री सतपाल महाराज जी से मिला और क्षेत्र की समस्याओं के साथ मसूरी जमुना पुल पंपिंग योजना से कीमती और केम्प्टी फॉल को पानी उपलब्ध करने को लेकर एक मांग पत्र दिया और मौखिक रूप में जो है, क्षेत्र की समस्याओं के बारे में अवगत कराएं यहां तक की कई वर्षों से पेयजल की भारी समस्या बनी हुई है। जिसमे पेयजल की लगातार मांग करने पर निमार्णधीन मंसूरी  जमुना पुल पंपिग योजना कैम्टी को पेयजल आपूर्ति नही से दी जा रही है।
प्रतिनिधि मंडल में जिला पंचायत सदस्य श्रीमती कविता रौछेला भद्राज मंदिर समिति के अध्यक्ष राजेश नौटियाल,जौनपुर प्रधान संघ व व्यापार मंडल केम्प्टी फॉल अध्यक्ष सुन्दर  सिंह रावत आदि उपस्थित रहे।