Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 21 Nov 2022 3:36 pm IST


सिर्फ 999 में खरीद सकते हैं Realme का ये 21 हजार रुपये वाला फोन, आइये जानते हैं कैसे


 Flipkart पर हर दिन किसी न किसी प्रोडक्ट पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर मिलता है। इस शॉपिंग ऐप पर आजकल रियलमी डेज सेल चल रही है, जो 24 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में रियलमी के स्मार्टफोन्स पर शानदार डिस्काउंट्स मिल रहा है। इस सेल में महंगे से महंगे स्मार्टफोन्स काफी कम कीमत पर ख़रीदे जा सकेंगे। आपको बता दें कि इस शॉपिंग ऐप पर चल रहे डिस्काउंट ऑफर में  21 हजार रुपये में मिलने वाले स्मार्टफोन को मात्र 999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

जी हां Flipkart Realme Days के दौरान Realme 9 की कीमत को काफी कम कर दिया गया है जबकि इसकी लॉन्चिंग प्राइज 20,999 रुपये है।  ये स्मार्ट फोन डिस्काउंट ऑफर में 16,999 रुपये में उपलब्ध है, यानी इस फोन पर पूरे 4 हजार रुपये की  छूट दी जा रही है। वहीं फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन की कीमत और भी कम हो जाएगी।

Realme 9 पर 16 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर है। ऐसे में अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि 16 हजार रुपये का पूरा लाभ तभी मिलेगा, जब फोन अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट हो। ऐसे में अगर आप ऑफर का पूरा फायदा पाने में कामयाब होते हैं तो फोन की कीमत 999 रुपये हो जाएगी।

वहीं यदि आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज नहीं करना चाहते हैं तो एक बैंक ऑफर भी है। इस ऑफर के तहत अगर आप फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 850 रपये का कैशबैक मिल जाएगा और आपके फोन की कीमत 16,149 रुपये हो जाएगी।