Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 27 Jul 2022 9:30 am IST

मनोरंजन

पुनीत राजकुमार की लकी मैन का टीजर हुआ रिलीज, जानिए डीटेल्स


दिवंगत सैंडलवुड स्टार पुनीत राजकुमार स्टारर लकी मैन के निर्माताओं ने इसका टीज़र जारी कर दिया है। टीजर रिलीज उनकी पत्नी अश्विनी पुनीत राजकुमार ने किया। यह फिल्म उनके फैंस के लिए खास है क्योंकि अप्पू ने इसमें भगवान की भूमिका निभाई है।

एक मिनट की लंबी झलक में अप्पू प्रभुदेवा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। टीजर में पुनीत राजकुमार की मिलियन डॉलर की स्माइल दर्शकों को खूब लुभा रही है। टीज़र, पोस्टर की तरह, यह दर्शाता है कि भगवान जल्द ही आ रहे हैं।

फिल्म लकीमैन का निर्देशन नागेंद्र प्रसाद ने किया है। लकीमैन में डार्लिंग कृष्णा, रोशनी प्रकाश, पुनीत राजकुमार और प्रभुदेवा मुख्य भूमिका में हैं। सहायक भूमिकाओं में आर्य, रंगायण रघु, साधुकोकिला नागभूषण, सुंदर राज, सुधा बेलावाड़ी और मालविका नजर आएंगी।

फिल्म लकीमैन दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार की आखिरी कुछ परफॉर्मेंसेस में से एक है। फिल्म ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में प्रवेश कर चुकी है। फिल्म क्रू रिलीज डेट को लेकर चुप्पी साधे हुए है। फैंस चाहते हैं कि क्रू स्टार की मृत्यु या जयंती पर फिल्म को रिलीज करें।

नागेंद्र प्रसाद का निर्देशन ओह माई कदवुले की तमिल रीमेक है। यह एक तमिल रोम-कॉम हिट थी। यह पहली बार है जब प्रभुदेवा और पुनीत राजकुमार की जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आएगी। फंतासी ड्रामा रीमेक में, भगवान पुरुष नायक को उसकी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए दूसरा मौका देंगे। इससे पहले, अप्पू की भूमिका के लिए विजय सेतुपति को चुना गया था।

पुनीत राजकुमार की असामयिक मृत्यु ने निर्देशकों को लकीमैन में पुनीत के रूप में शिवकुमार की आवाज लेने के लिए मजबूर किया। एक साक्षात्कार के दौरान, शिवकुमार के साथ डबिंग सत्र के बारे में पूछे जाने पर, नागेंद्र प्रसाद ने कहा, "दर्शक फिल्म में उनकी शानदार आवाज सुनेंगे।"

इसके बाद पुनीत राजकुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट गंध गुड़ी 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगा। पुनीत राजकुमार पिछले अक्टूबर में कार्डियक अरेस्ट के कारण अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गए।