Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 9 Jan 2023 6:30 am IST

मनोरंजन

समय के साथ बदल गईं टीवी की ये बहुएं, देखिए पहले और अब के लुक में अंतर


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: टेलीविजन इंडस्‍ट्री की एक्‍ट्रेसेस आज के समय में अपने ड्रेसिंग स्टाइल से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात देती नजर आती हैं। हालांकि, जब इन अभिनेत्रियों ने डेब्यू किया था तो यह बिल्कुल अलग दिखाई देती थीं। उनकी आज और पहले की फोटोज देखकर शायद आपको भी यकीन नहीं होगा कि आज ये अभिनेत्रियां कितनी बदल चुकी हैं।

रुबीना दिलैक- टीवी की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक रुबीना दिलैक न अपने लुक्स में काफी बदलाव किया है। आज वह सोशल मीडिया से लेकर हर इवेंट में अपने ड्रेसिंग स्टाइल से खूब लाइम लाइट खींचती हैं। छोटे पर्दे पर 'छोटी बहू' सीरियल से शुरुआत करने वाली रुबीना के अब और पहले के लुक में काफी बदलाव आ चुका है।


मौनी रॉय- एक्‍ट्रेस मौनी रॉय की पुरानी तस्वीर देखने के बाद शायद ही आपको यकीन हो रहा हो कि यह वही हैं। मौनी ने टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाई और अपनी काया पलट कर दी। वह फैशन के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। उनेक लुक में तब से अब तक जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है।


हिना खान- टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से 'अक्षरा' के रूप में पहचान बनाने वाली एक्‍ट्रेस हिना खान ने इस बार कान फेस्टिवल में भी अपनी ड्रेसिंग से सबका ध्यान आकर्षित किया था। उनके हर आउटफिट की लोगों ने खूब सराहना की। हिना खान के डेब्यू और अब के लुक में जमीन आसमान का फर्क नजर आता है।


दिव्‍यांका त्रिपाठी- टीवी इंडस्‍ट्री की खूबसूरत एक्‍ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से शुरुआत की थी। इसके बाद सबसे अधिक लोकप्रियता उन्हें सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से मिली, लेकिन तब से इस सीरियल तक उनका लुक काफी बदला हुआ दिखाई दिया। फिलहाल, अभिनेत्री पहले से अब काफी अलग दिखती हैं।


निया शर्मा- टीवी की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार निया शर्मा ने 'एक हजारों में मेरी बहना' से शुरुआत की थी और इसमें उन्‍होंने सभी के मन में सलवार सूट में चुलबुली लड़की के रूप में अपनी छवि बनाई थीलेकिन, धीरे-धीरे निया ने खुद को काफी बदला है। आज की और पुरानी तस्वीरों में निया के लुक में काफी अंतर देखने को मिलता है।