Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 26 May 2022 8:30 am IST

मनोरंजन

हिना खान ने भारतीय टेलीविजन पर रिग्रेसिव कंटेंट के लिए दर्शकों को टहराया जिम्मेदार, कहा...


हिना खान 75वें इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने शानदार लुक से धूम मचा रही हैं। आठ साल तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका निभाने के बाद देश भर में प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री ने अब हाल ही में एक साक्षात्कार में भारतीय टेलीविजन पर रिग्रेसिव कंटेंट के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं।

ब्रूट इंडिया से बात करते हुए हिना से भारतीय टेलीविजन पर 'रिग्रेसिव टेलीविजन शो' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दर्शकों को उसके लिए दोषी ठहराया, उन्होंने कहा, "यह टेलीविजन नहीं है, यह दर्शक हैं। हम शायद वही देते हैं जो दर्शक देखना चाहते हैं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि टेलीविजन पर जो कंटेंट बनता है, उसके लिए आप मेकर्स या क्रिएटर्स को दोष दे सकते हैं।"

विस्तार से बताते हुए उन्होंने आगे कहा, "प्रोग्रेसिव टेलीविजन शो बने हैं लेकिन लोग उन्हें देखना नहीं चाहते हैं। शो काम नहीं करता है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि वे वही देते हैं जो दर्शक देखना चाहते हैं। शायद अगर हर कोई रुक जाता है और हर जीईसी चैनल पर पूरी तरह से नया कंटेंट परोसा जाता है, तब लोगों के पास कोई विकल्प नहीं होगा और फिर वे प्रोग्रेसिव कंटेंट देखना शुरू कर देंगे, लेकिन यह एक बड़ी कॉल है। लेकिन, हां यही कारण है। जब तक हम रवैया नहीं बदलते, मुझे नहीं लगता कि कुछ भी बदलने वाला है। मुझे लगता है कि इसमें और 50 साल लगेंगे।"