Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 23 Mar 2023 5:21 pm IST


boAt ने लांच किया बेहद स्टाइलिश Earbuds, महीने भर चलेगी बैटरी, कीमत भी आपके बजट में


boAt हमेशा से ही स्टाइलिश डिवाइस बनाने के लिए जाना जाता है। अब कंपनी ने प्रीमियम क्वालिटी वाले Nirvana Ion TWS को लॉन्च किया है। यह इमर्सिव साउंड के साथ आता है। Nirvana Ion, boAt की तरफ से 'नेक्स्ट बिग थिंग', ब्रांड द्वारा अब तक का पहला TWS है जिसमें 24 घंटे ईयरबड्स प्लेबैक की सुविधा दी गईं है। इतना ही नहीं यह 120 घंटे के कुल प्लेबैक के साथ आता है. इसमें बोट का सिग्नेचर साउंडर और बैलेंस्ट साउंड भी मिल रहा है।

boAt Nirvana Ion Specifications

boAt Nirvana Ion एक इमर्सिव और एक्सेप्शनल साउंड प्रोड्यूस करता है। ये आपके गाने सुनने के एक्सपीरियंस को HiFi® DSP द्वारा संचालित क्रिस्टल बायोनिक साउंड के साथ अगले स्तर तक ले जाने का काम करेगा जो आपको फ्लॉलेस साउंड ऑप्टिमाइजेशन प्रदान करता है। इसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस किया गया है। यह 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा। इसके बाद इसे महीने भर चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

boAt Nirvana Ion Sound

Dual EQ Modes से लैस TWS आपको अपने मूड  के हिसाब से मोड चुनने की सुविधा भी प्रदान करता है। आप कहीं भी हों, आपकी आवाज बिलकुल स्पष्ट गुणवत्ता में प्रसारित होगी। Nirvana Ion आपको गेमिंग के दौरान सिंक्रनाइज मनोरंजन का आनंद लेने और जीत पर कंट्रोल रखने देता है, क्योंकि इसमें बीस्ट मोड की भी सुविधा प्रदान की गई है।

boAt Nirvana Ion Price In India

BoAt Nirvana को boAt-lifestyle.com, Flipkart.com, Amazon, और Myntra.com के साथ-साथ Vijay Sales, Croma, और Reliance Digital सहित ऑफलाइन स्टोर्स पर  सिर्फ 1,999 रुपये की लॉन्च कीमत पर खरीद सकते हैं। यह टीडब्ल्यूएस 1 साल की वारंटी अवधि के साथ दो प्रीमियम कलर्स, आइवरी व्हाइट और चारकोल ब्लैक में मिलेगा।