Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 26 May 2022 3:30 pm IST


बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद


बंगाली अभिनेत्री बिदिशा डे मजूमदार कोलकाता में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई हैं। बुधवार को पुलिस ने शव को कथित तौर पर बरामद किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडल से एक्ट्रेस बनीं बिदिशा अपने किराए के फ्लैट में लटकी हुई मिलीं।

जानकारी के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने प्रवेश करने के लिए उसके घर का दरवाजा तोड़ा और बिदिशा डे मजूमदार को फांसी पर लटका पाया। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आरजी कर अस्पताल भेज दिया गया है और बैरकपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अभिनेत्री के बारे में उसके परिवार और दोस्तों से जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। कथित तौर पर उसके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। बिदिशा के डिप्रेशन में होने की भी खबरें हैं। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री का अनुभव बेरा नाम का एक बॉयफ्रेंड था। बिदिशा के दोस्तों का कहना है कि वह रिश्ते में नाखुश थी और वह डिप्रेशन में थी।

मॉडलिंग में एक लोकप्रिय चेहरा, बिदिशा डे मजूमदार ने 2021 में अनिर्बेड चट्टोपाध्याय की लघु फिल्म भार- द क्लाउन के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। लोकप्रिय अभिनेता देबराज मुखर्जी भी फिल्म का हिस्सा थे।