Read in App


• Sat, 3 Feb 2024 2:52 pm IST


ज्वैलर्स की दुकान में नकाबपोश बदमाशों ने की सेंधमारी की कोशिश, व्यापारी के शोर मचाने पर हुए चंपत


रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में बीती देर रात बाइक सवार दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने एक ज्वैलर्स की दुकान में लूट करने का प्रयास किया. विरोध करने पर सर्राफा व्यापारी के सिर पर अज्ञात बदमाशों ने तमंचे से वार कर दिया, जिससे दुकानदार घायल हो गया. सर्राफा व्यापारी ने शोर मचा दिया. शोर शराबे की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो चुके थे.

ज्वैलर्स को लूटने की कोशिश: रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर में टीना ज्वैलर्स के स्वामी नीलकमल वर्मा ने पुलिस को तहरीर दी है. तहरीर में बताया गया है कि शुक्रवार की रात करीब 9 बजे उनकी दुकान पर दो बाइक सवार अज्ञात नकाबपोश आए. उन्होंने उसके साथ मारपीट की है. तहरीर में बताया गया है कि उन्होंने दुकान में रखे कैश को भी लूटने का प्रयास किया. इतने में नीलकमल ने शोर मचा दिया.

ज्वैलर्स ने किया लुटेरों का सामना: शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए. सर्राफा व्यापारी के शोर मचाने और आसपास के लोगों को आते देख लूट का प्रयास करने वाले दोनों नकाबपोश बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए. इसके बाद दोनों बाइक सवार बदमाशों की तलाश की गई, लेकिन काफी तलाश करने के बाद भी दोनों बदमाश कहीं नहीं दिखाई दिए.

लुटेरों की तलाश में पुलिस: इसके बाद क्षेत्र के पार्षद एवं अन्य स्थानीय लोग कोतवाली पहुंचे और नकाबपोश बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लिखित तहरीर दी गई. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने घायल व्यापारी को मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया. गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार का कहना है कि ज्वैलर्स की दुकान पर मारपीट करने की सूचना मिली थी. इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है.