Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 12 Jul 2022 4:30 pm IST

मनोरंजन

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” को करना पड़ेगा आलोचनाओं का सामना- करण जौहर


करण जौहर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर काम कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मेन लीड हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में फिल्म निर्माता ने फिल्म के बारे में बात की और शेयर किया कि कैसे वो धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन सहित वेटरन एक्टर्स को की रोल्स निभाने के लिए मनाया।

करण ने शेयर किया कि फिल्म एक 'हैप्पी इंडियन फैमिली ड्रामा' होगी। उन्होंने कहा, "बेशक नाच-गाना है। धरमजी बहुत प्यारे हैं और 86 साल की उम्र में वे बहुत भावुक हैं। शबाना जी एक्टिंग का इंस्टिट्यूट हैं। जयाजी के साथ, जिन्हें मैं आंटी जे कहता हूं, मुझे ऐसा लगता है कि सेट पर मेरी मां है।"

केजेओ ने कहा कि उन्हें पता है कि फिल्म को आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा और कहा कि यह अच्छा है क्योंकि इससे उन्हें सुधार करने में मदद मिलती है। उन्होंने कहा,मैं प्रशंसा से पहले आलोचना पढ़ता हूं। प्रशंसा आपके लिए कुछ नहीं करती है लेकिन क्या बुरा है या क्या औसत दर्जे का है ये पता करने की जरूरत होती है। जो ट्रोल, मैं भी पढ़ता हूं। मुझे लगता है कि मैं जितना जमीन से जुड़ा रहूंगा, उतना ही ज्यादा उड़ पाऊंगा।" रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फरवरी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।