Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 12 Feb 2023 11:30 pm IST

मनोरंजन

Rana Daggubati पर लगा प्रॉपर्टी हड़पने का लगा आरोप, शख्स ने दर्ज कराई शिकायत


'बाहुबली'  के चर्चित फेम एक्टर राणा दग्गुबाती को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है।  कहा जा रहा है कि अब एक्टर मुश्किल में पड़ गए हैं। दरअसल, राणा दग्गुबाती के एक कानूनी पचड़े में फंसने की रिपोर्ट आ रही है।  खबरों की मानें तो, राणा और उनके पिता सुरेश बाबू के खिलाफ हाल ही में एक पुलिस केस दर्ज कराया गया है जो प्रॉपर्टी से जुड़ा बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि जल्द ही राणा दग्गुबती को इस मामले में नोटिस जारी किया जा सकता है।  दरअसल साल 2014 में राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू ने हैदराबाद की फिल्म सिटी के नजदीकी अपनी जमीन को होटल बनाने के लिए लीज पर प्रमोद कुमार नाम के कारोबारी को दिया था। 
फरवरी 2018 को लीज खत्म होने के बाद, सुरेश बाबू ने कथित रूप से 18 करोड़ रुपये में प्रॉपर्टी बेचने का फैसला किया। प्रक्रिया को पूरा करने के लिए, प्रमोद को 5 करोड़ रुपये भी दिए। हालांकि, जमीन खाली करने से प्रमोद के इनकार पर उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया, जिसके बाद अब प्रमोद ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इसके  साथ ही ये भी दावा किया कि उसने 5 करोड़ रुपए की पेमेंट को स्वीकार नहीं किया है।
 रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रमोद कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उसे 5 करोड़ रुपये का किसी तरह का पेमेंट नहीं किया गया है। साथ ही ये भी आरोप लगाया है कि राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू ने उसे जमीन खाली करने के लिए धमकाया भी है। जमीन हड़पने के मामले को लेकर प्रमोद ने राणा और सुरेश बाबू के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराया है।