Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 22 Jun 2022 11:30 am IST

मनोरंजन

शाहरुख खान ने एक बार फिर पापराज़ी से छुपाया अपना चेहरा, लेकिन फैन के साथ क्लिक कराई फोटो


शाहरुख खान के पास अगले साल के लिए कई प्रोजेक्ट्स लाइनअप हैं। जिसकी वजह से किंग खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। मंगलवार देर रात उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया लेकिन किंग खान ने इस बार फिर खुद को छतरियों के पीछे छिपा लिया। वहीं जहां एक ओर किंग खान को पैपराजी ने इग्नोर किया, एक फैन के साथ खुशी-खुशी फोटो क्लिक करा ली।

बता दें कि कैमरामैन लॉरेंस डी'कुन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर महबूब स्टूडियो में एक एड शूट से शाहरुख के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने तस्वीरे के कैप्शन में बताया कि अभिनेता बहुत सम्मानित, पूरी तरह से प्रोफेशनल थे, फिर भी मजाक कर रहे थे और सेट पर लोगों को हंसा रहे थे।

“#picoftheday #ilovemyjob ​शाहरुख खान। किंग खान के साथ मेरी पहली विज्ञापन फिल्म की शूटिंग!!! हालांकि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी रात शूटिंग की, लेकिन वे शेड्यूल से थोडा देर से आए लेकिन फिर देरी के लिए प्यार से माफी मांगी।

वहीं काम की बात करें तो शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी हैं। उनके पास दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पठान, राजू हिरानी के साथ डंकी और एटली के साथ जवान हैं, जिसके लिए उन्हें नयतारा के साथ पेयर किया जाएगा।