Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 24 Feb 2023 10:30 am IST

मनोरंजन

राखी सावंत ने पति लेकर किया एक और खुलासा, कहा- 'आदिल ड्राइवर हैं और झोपड़पट्टी में रहते हैं…’


‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से फेमस राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी की वजह से खूब चर्चा में हैं। राखी ने कुछ महीने पहले ही मैसूर के रहने वाले आदिल से निकाह किया था। इसके लिए उन्होंने बकायदा इस्लाम धर्म भी कबूल कर लिया था। अब वह पति को हर दिन लेकर नए-नए खुलासे कर रही हैं। हाल ही में, राखी ने बताया कि आदिल कोई शोरूम के मालिक नहीं बल्कि एक ड्राइवर हैं और झोपड़ पट्टी में रहते हैं। 
गौरतलब है कि पिछले साल राखी सावंत ने जब आदिल खान को बॉयफ्रेंड कहकर दुनिया से मिलवाया था, तब उन्होंने कहा था कि वह  बेंगलुरु स्थित एक शोरूम के मालिक हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि आदिल ने उन्हें नई कार और दुबई में एक नया फ़्लैट भी खरीदकर दिया है, तब से दोनों आये दिन सुर्ख़ियों में रहने लगे। राखी का दावा है कि उन्होंने मई 2022 में आदिल से निकाह किया था और अपनी शादी को रजिस्टर भी करवाया था।  हालांकि, अब राखी का आरोप है कि आदिल धोखेबाज हैं और उन्होंने उन्हें धोखा दिया है।
मैसूर में आदिल के खिलाफ चल रहे कई केस के बाद उन्हें वहीं की पुलिस कस्टडी मिल गई है। ऐसे में अब राखी भी मैसूर पहुंच गई हैं। बीते दिन वह मैसूर के एक कोर्ट गईं और फिर वह अपने ससुराल भी गईं।   ससुराल पहुंचने पर उन्हें पता चला कि आदिल का परिवार वहां नहीं है और घर पर ताला लगा है।  अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो में रोते हुए बताया कि उन्हें अब पता चला कि आदिल ड्राइवर है और वह झोपड़ पट्टी में रहता है। एक्ट्रेस ने कहा, वह अब्बास जी का ड्राइवर है।  उन्होंने ये भी कहा, उन्हें गरीबों से कोई प्रॉब्लम नहीं है, लेकिन कम से कम उसे सच्चाई तो बतानी चाहिए थी।