Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 25 May 2022 7:30 pm IST

मनोरंजन

एम्बर हर्ड ट्रायल के दौरान बच्चे के साथ एक महिला ने किया दावा, जॉनी डेप से कहा- बच्चा तुम्हारा है!


जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ने ब्रेक के बाद 16 मई को मानहानि का मुकदमा फिर से शुरू किया। उसके बाद से हर दिन हमने कोर्ट रूम में दिलचस्प और विचित्र दृश्य देखे हैं। डेप के द्वारा एक्वामैन अभिनेत्री के खिलाफ दायर 50 मिलियन अमरीकी डालर के मानहानि के मुकदमे को लेकर पूर्व युगल वर्जीनिया कोर्ट के फेयरफैक्स में एक-दूसरे के साथ केस लड़ रहे हैं। मानहानि के मुकदमे के बीच कोर्ट में एक मजेदार वाक्या हुआ। एक बच्चे के साथ कोर्ट रूम में मौजूद महिला ने जॉनी का नाम लेकर चिल्लाते हुए कहा कि बच्चा उसका है। जिसके बाद उस महिला को दर्शक गैलरी से हटा दिया गया।

लॉ एंड क्राइम नेटवर्क के अनुसार कोर्ट अपना मॉर्निंग ब्रेक ले रहा था, जब एक महिला गैलरी से चिल्लाई, "जॉनी आई लव यू! हमारी आत्माएं जुड़ी हुई हैं!" डेप ने कथित तौर पर मुड़कर उसकी ओर वेव किया। महिला ने बच्चे को गोद में उठाया और चिल्लाया, "यह बच्चा तुम्हारा है!" उसने उससे पूछा कि वह कब स्वीकार करेगा कि वह बच्चे का पिता है। महिला को तुरंत कोर्ट रूम से बाहर निकाला गया।

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड 2009 में द रम डायरी के सेट पर मिले और कुछ साल बाद डेटिंग शुरू कर दी। 2015 में उन्होंने शादी कर ली। 2016 में हर्ड ने तलाक के लिए अर्जी दी और आरोप लगाया कि डेप ने ड्रग्स या शराब के प्रभाव में उनकी शादी के दौरान उनका शारीरिक शोषण किया था। वहीं डेप ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि हर्ड "दुरुपयोग का आरोप लगाकर समय से पहले वित्तीय समाधान को सुरक्षित करने का प्रयास कर रही थीं।"

उनके तलाक को 2017 में अंतिम रूप दिया गया था। जॉनी डेप वर्तमान में एम्बर हर्ड पर मानहानि का मुकदमा कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने 2018 में वाशिंगटन पोस्ट में एक ऑप-एड लिखा था। ऑप-एड में शीर्षक था, "I spoke up against sexual violence — and faced our culture's wrath. That has to change" हर्ड ने दावा किया कि वह एक डोमेस्टिक अब्यूज सर्ववाइवर थी। हालांकि उन्होंने डेप का नाम नहीं लिया था।