Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 27 Jul 2022 6:30 pm IST

मनोरंजन

हैप्पी बर्थडे कृति सैनॉन: हीरोपंती अभिनेत्री के लेटेस्ट प्रोजेक्ट्स पर डालें एक नजर...


कृति सैनॉन बॉलीवुड की सबसे प्यारी एक्ट्रेसों में से एक हैं। हाल के सालों में वे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में प्रमुख फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बन कर उभरी हैं। कृति ने अपनी एक्टिंग स्किल्स और अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी के जरिए एक बड़ा फैन बेस बनाया है। बॉलीवुड दिवा एक सच्ची फैशनिस्टा है। कृति की सोशल मीडिया पर भी प्रभावशाली प्रेजेंस है और वो अक्सर इंस्टाग्राम पर चौंकाने वाली तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

कृति ने हीरोपंती, दिलवाले और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों में अपने यादगार अभिनय से कई दिल जीते हैं। कृति के फैंस उनकी अगली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और कृति के कुछ प्रोजेक्ट्स की जबरदस्त चर्चा है। तेजस्वी अभिनेत्री 27 जुलाई को अपना 32वां जन्मदिन मनाएंगी। उनके 32वें जन्मदिन पर आइए एक नजर डालते हैं कृति सैनॉन की लेटेस्ट और आने वाली फिल्मों पर।

मिमी

सरोगेसी पर आधारित इस फिल्म को क्रिटीक्स की ओर से खूब सराहा गया। फिल्म के लिए कृति के अभिनय की काफी तारीफें हुईं और उन्हें इस फिल्म के लिए काफी अवॉर्ड्स भी मिले। मिमी की कहानी मातृत्व और सरोगेसी के इर्द-गिर्द घूमती है। लक्ष्मण उटेकर की ओर से निर्देशित, मिमी में पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा और साई तम्हंकर शामिल थे। ये फिल्म पिछले साल सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

बच्चन पांडेय

बच्चन पांडे एक एक्शन कॉमेडी है, जिसमें अक्षय कुमार और कृति सैनन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। हालांकि, अपनी सारी भव्यता और स्टार पावर के साथ भी, बच्चन पांडे ने इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया।

आदिपुरुष

कृति सैनॉन आने वाली मैग्नम ओप्स में आदिपुरुष टाईटल से अभिनय करेंगी। ओम राउत की ओर से निर्देशित, आदिपुरुष हिंदू महाकाव्य रामायण का एक रूपांतरण है। मोस्ट अवेटेड फिल्म में प्रभास भगवान राम, सैफ अली खान लंकेश और कृति सैनॉन सीता के रूप में हैं।

शहजादा

शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सैनॉन नजर आएंगी। कृति और कार्तिक दोनों ने 2019 की ब्लॉकबस्टर लुका छुप्पी में अभिनय किया। फैंस कृति और कार्तिक की सिजलिंग केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं। इसलिए ट्रेड एनालिस्ट शहजादा के लिए बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की भविष्यवाणी कर रहे हैं।