Read in App


• Mon, 3 May 2021 8:05 am IST


चमोली : युवक को जिंदा जलाया, प्रेमिका के घरवालों पर गंभीर आरोप


उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के बाद अब चमोली जिले से एक बेहद खौफनाक खबर सामने आ रही है। ईटीवी की खबर के मुताबिक चमोली जिले के नागनाथ पोखरी में प्रेमिका को मिलने गए प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने जिंदा जला दिया। खबर है कि प्रेमी की देहरादून अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है और मामले की छानबीन हो रही है। पूरा मामला 6 अप्रैल का बताया जा रहा है। मेहड़ गांव का रहने वाला अमित थपलियाल किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। 6 अप्रैल को अमित थपलियाल हरिद्वार से अपनी प्रेमिका को मिलने पोखरी आया था।

अमित के पिता का कहना है कि लड़की पक्ष द्वारा उनके बेटे को जान से मारने के उद्देश्य से आग लगाई गई। इसके बाद जांच से बचने के लिए लड़की पक्ष ने खुद ही अमित को कर्णप्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया और यहां से श्रीनगर बेस अस्पताल के लिए रेफर किया गया। श्रीनगर बेस अस्पताल के डॉक्टरों ने भी अमित को देहरादून रेफर करवाया।

आखिर में अमित को इंद्रेश अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां जिंदगी और मौत से जूझने के बाद अमित ने 13 अप्रैल की रात दम तोड़ दिया। इस मामले में अमित के पिता का कहना है कि 6 अप्रैल को लड़की पक्ष ने उन्हें 8:00 बजे शाम को खबर दी कि अमित ने खुद को आग लगाई है।