Read in App


• Wed, 20 Dec 2023 4:13 pm IST


कबड्डी में खास कुदाऊ और जन्नत क्लब की टीम जीती


टिहरी : इंटर कॉलेज गरखेत के मैदान में जौनपुर क्रीड़ा एवं सांस्कृतिक महोत्सव हुआ। कबड्डी प्रतियोगिता में खास कुदाऊ और जन्नत क्लब ढाल की टीम जीती। मुख्य अतिथि वन मंत्री सुबोध उनियाल ने विजेता छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया।

वन मंत्री उनियाल ने कहा कि जौनपुर की संस्कृति का उत्तराखंड में एक अलग ही पहचान है जो छात्र-छात्राएं आज यहां पर अपनी सांस्कृतिक गीत, नृत्य की प्रस्तुति दे रहे हैं वहीं भविष्य में प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। समिति की मांग पर उन्होंने गरखेत में भूमि उपलब्ध होने पर वन विश्राम गृह बनाए जाने की घोषणा की।

विशिष्ट अतिथि भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत ने कहा कि आयोजन से क्षेत्र की नए-नए प्रतिभा उभरकर उन्हें अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिलता है। समापन पर बालिका ओपन वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता खास कुदाऊ व नैनबाग के मध्य हुई जिसमें खास कुदाऊ की टीम विजेता रही।जूनियर वर्ग की कबड्डी में जन्नत क्लब ढाल व कालसी के बीच हुआ जिसमें जन्नत क्लब ढाल की टीम जीती। इस मौके ओबीसी आयोग के उपाध्यक्ष संजय नेगी, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री गीता रावत, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अंबिका सजवाण, समिति के अध्यक्ष सुरेश पंवार, संयोजक मिजान सिंह सजवाण, मसूरी नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल, कनिष्क प्रमुख समीर पंवार उपस्थित रहे।