Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 13 Aug 2023 10:35 am IST

राजनीति

पीएम मोदी के बयान पर ममता बनर्जी ने कहा- आपसे मणिपुर संभल नहीं रहा, देश कैसे चलाएंगे


कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के हावड़ा में भारतीय जनता पार्टी के पंचायती राज परिषद कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नेताओं-कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में पंचायत चुनाव में टीएमसी ने खूनी खेल खेला है।

पीएम मोदी के इस बयान पर टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री, मणिपुर पर ज्यादा बात नहीं करते हैं। मणिपुर पिछले 100 दिनों से जल रहा है। अगर PM मणिपुर जैसे छोटे राज्य में कानून-व्यवस्था नहीं संभाल पा रहे तो वह देश कैसे चलाएंगे?

हर कदम पर बंगाल को बदनाम करते रहते हैं: सीएम ममता

सीएम ममता ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री, हर कदम पर बंगाल को बदनाम करते रहते हैं। वो चाहते हैं कि आम लोगों को परेशानी हो। वह भ्रष्टाचार के मुद्दे नहीं उठा सकते, क्योंकि वो पीएम केयर फंड, नोटबंदी और राफेल डील जैसे मुद्दों पर खुद घिरे हुए हैं। उन्‍होंने कहा कि आप लोगों को कभी-कभी मूर्ख बना सकते हैं, लेकिन हर समय नहीं। आप अपने ही लोगों के विरुद्ध कभी कोई कार्रवाई नहीं करते, जो पहलवानों पर अत्याचार, महिलाओं के खिलाफ अत्याचार और मणिपुर में अत्याचार के मामलों में शामिल हैं।