Read in App


• Mon, 10 May 2021 4:45 pm IST


चारधाम यात्रा शुरू कराने को लेकर व्यापारियों का प्रदर्शन,कहा-राहत पैकेज मिले


राहत पैकेज और चार धामयात्रा को नियमों का अनुपालन करवाते हुए प्रारंभ करने की मांग को लेकर अपर रोड में व्यापारियों ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने कहा कि सरकार व्यापारियों की समस्याएं सुनने को तैयार नहीं है। रविवार को अपर रोड पर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले हरिद्वार के व्यापारियों द्वारा संकेतिक प्रदर्शन किया गया। महामंत्री संजय त्रिवाल ने कहा कि हरिद्वार का व्यापार पूरी तरह चौपट हो गया है।

कोई भी सरकारी गैर सरकारी जनप्रतिनिधि व्यापारियों की समस्याओं को सनुने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा की समस्त कारोबार चौपट है इस स्थिति में व्यापारी बच्चों के स्कूलों की फीस, जीएसटी, बिजली के बिल, पानी के बिल, सीवर का बिल कैसे देगा। कहा कि व्यापारियों को सरकार की ओर से राहत पैकेज दिया जाए। दुकानें खोलने का समय शाम 4 बजे तक किया जाए।

चार धाम यात्रा को भी नियमों का अनुपालन करवाते हुए आरंभ की जाए। ट्रैवल्स इत्यादि का कार्य भी चलता रहे। व्यापारी नेता अतुल चौहान ने कहा कि हरकी पैड़ी पर कोरोना कफ्र्यू जैसी कोई स्थिति नहीं है। खाने-पीने सहित सभी तरह के कारोबार भीड़ के साथ चल रहे हैं। इन पर भी नियमों का अनुपालन कराया जाए। प्रदर्शन करने वालों में सागर सक्सैना, सूरज कुमार, मनोज विश्नोई, धर्मेंद्र गुप्ता, सुनील केसरवानी, सुरेश, राहुल कुमार, दिनेश साहू, सोबित गुप्ता, लवकुश, रिक्कू सक्सेना, अंकित, रिक्कू माहेश्वरी, राजू वर्मा, नीरज सिंह, मोहित गुप्ता उपस्थित रहे।