Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 12 Jul 2022 2:30 pm IST

मनोरंजन

वरुण धवन ने 'प्रोटेक्टिव' सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, शेयर की तस्वीरें


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने उनकी फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के 8 साल पूरे होने पर, फिल्म में उनके को-स्टार रहे दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक प्यारी सी पोस्ट लिखी है। वरुण ने ट्विटर पर दोनों की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं।

वरुण ने सिद्धार्थ के साथ की जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो 2014 में फिल्म के प्रमोशन के दौरान ली गईं थीं। वरुण ने लिखा,“हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के 8 साल, एक बहुत ही खास फिल्म है लेकिन आज मैं इसे उस समय के लिए याद करता हूं,जो फिल्म पर सिड के साथ बिताने को मिला। वो काइंड, प्रोटेक्टिव और काम और दोस्तों को लेकर हमेशा भावुक थे।"

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पहली तस्वीर रीपोस्ट की और दिल वाले इमोटिकॉन जोड़े। वहीं शशांक खेतान, जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया था, ने भी इस मौके पर एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ को याद किया है।

उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, "#HSKD के 8 साल...कभी-कभी ऐसा लगता है जैसे कल और कभी-कभी एक और जीवन...सिर्फ 8 साल में इतना कुछ हो गया... वरुण ने शादी कर ली। करण के बच्चे हुए। मेरा एक बच्चा हुआ। आलिया की शादी हो चुकी है और उन्हें एक बच्चा भी होने वाला है। मेरे कई एचओडी जो तब बच्चे थे, अब उनको भी बच्चे हो गए हैं। बहुत हुई बेबी टॉक, राज और भानु फिल्म निर्देशक बन गए। हमने कोविड से लड़ाई लड़ी। सिद्धार्थ शुक्ला हमें एक बेहतर जगह के लिए छोड़ गए।"