Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 28 Jun 2022 6:30 pm IST

मनोरंजन

जाने-माने पंजाबी अभिनेता-हास्य अभिनेता डॉ सुरिंदर शर्मा का निधन


जाने-माने पंजाबी कॉमेडियन और एक्टर डॉ सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया है। उनकी मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। उनका अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर 2 बजे चंडीगढ़ के श्मशान घाट में किया गया। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने अपना दुख व्यक्त किया है।

सुरिंदर के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तब सामने आई जब अभिनेता मलकीत रौनी ने इंस्टाग्राम के जरिए शोक व्यक्त किया। मलकीत ने सोमवार को सुरिंदर और गुरप्रीत घुग्गी के साथ एक तस्वीर साझा की। मलकीत ने तस्वीर शेयर करने के बाद कैप्शन में लिखा कि उन्हें बड़े दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि डॉ सुरिंदर शर्मा हमारे बीच नहीं रहे।

सुरिंदर ने बहुत कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी और कई नाटकों, फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया था। आंखें मुटियार, देसी रोमियो और इक कुड़ी पंजाब दी जैसी फिल्मों में उनके अभिनय की तारीफ हुई। सुरिंदर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म सत श्री अकाल से की थी।

उन्होंने यारी जट्ट दी और आंख जट्ट दी में भी काम किया था। सुरिंदर ने एक लेखक और निर्देशक के रूप में भी काम किया। जब सुरिंदर की मौत ने सुर्खियां बटोरीं, तो कुछ ने सोचा कि यह प्रसिद्ध कवि सुरेंद्र शर्मा थे। लोकप्रिय कवि ने अपनी मृत्यु की अफवाहों को खारिज करते हुए एक इंस्टाग्राम रील साझा की। सुरेंद्र ने कहा कि वह जीवित और स्वस्थ हैं। कवि ने सुरिंदर के परिवार के प्रति भी अपनी संवेदना व्यक्त की।