Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 13 Jan 2023 2:58 pm IST

मनोरंजन

इन 5 प्वाइंट्स में जानिए क्या पैसा वसूल कर पायेगी पैसा अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते'


अपने टाइटल की वजह से लंबे  समय से सुर्ख़ियों में रह रहीअर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' आज 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का निर्देशन आसमान भारद्वाज ने किया है। आसमान भारद्वाज के पिता विशाल भारद्वाज भी इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्ममेकर हैं। उन्होंने साल 2009 में आई  फिल्म 'कमीने' का निर्देशन किया था जो जबरदस्त सुपरहिट हुई थी।  अब  हम 5 प्वाइंट्स के जरिए फिल्म 'कुत्ते' का रिव्यू करने जा रहे हैं।   

न्यू ऐज सिनेमा फिल्म है 'कुत्ते'

पुराने समय में फिल्मों में दिखाया जाता था कि हीरो हमेशा सही करता है।  वह केवल अच्छाई के लिए काम करता है। लेकिन न्यू ऐज सिनेमा में इसका बिल्कुल उल्टा होता है। इसमें हीरो थोड़ा लालची, बुरा और धोखेबाज दिखाया जाता है। विशाल के बेटे आसमान ने अपनी फिल्म 'कुत्ते' में इस थीम को बखूबी शामिल किया है। 

बैकग्राउंड स्कोर है दमदार

निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्मों में बैकग्राउंड स्कोर हमेशा से एकदम अलग रहा है। उदाहरण के लिए आप फिल्म कमीने देख सकते हैं। ठीक उसी प्रकार से आसमान भारद्वाज ने भी फिल्म 'कुत्ते' के बैकग्राउंड स्कोर को एकदम दमदार दिखाया है।

उलझाएगी रखेगी कहानी

फिल्म 'कुत्ते' की स्टोरी तीन गिरोह पर आधारित है, जो पैसे से भरी एक बैन के लिए आपस में टकरा जाते हैं। फिल्म की कहानी एकदम उलझी हुई है जो आपको बांधे हुए रखती है। ऐसा क्यों होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी

कोंकणा सेन का काम शानदार काम

फिल्म 'कुत्ते' में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन एक बागी लीडर की भूमिका निभाई है। उन्होंने अपने किरादर  में जान फूंक दी है।  सोशल मीडिया पर भी फिल्म 'कुत्ते' में कोंकणा के रोल की काफी सराहना की जा रही है।

नसीरुद्दीन शाह को देखकर आ जाएगा मजा

फिल्म में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन, कुमुद मिश्रा, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज जैसे दिग्गज कलाकार मौजूद हैं, लेकिन फिल्म में सबसे ज्यादा मजा आपको नसीरुद्दीन शाह की भूमिका को देखकर आएगा।