Read in App


• Mon, 3 Jun 2024 11:44 am IST


गणेश गोदियाल ने मतगणना पर पैनी नजर रखने के दिए निर्देश


श्रीनगर: लोकसभा की गढ़वाल संसदीय सीट पर 4 जून को होने वाली मतगणना से पहले गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने सभी कांग्रेस एजेंट को मतगणना पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए हैं. गणेश गोदियाल ने कहा कि कांग्रेस एजेंट तब तक अपनी सक्रियता बनाए रखें, जब तक ईवीएम काउंटिंग पूरी होने के बाद स्ट्रांग रूम में न रखी जाएं.

एग्जिट पोल से मनोबल न टूटने दें कार्यकर्ता: गणेश गोदियाल ने कहा कि मतगणना के दिन वे स्वयं पौड़ी में रहेंगे. अन्य मतगणना केंद्रों में कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे, जो मतगणना टेबल पर पैनी नजर पल पल रखेंगे. गणेश गोदियाल ने कहा कि न्यूज चैनल पर टेलीकास्ट को रहे एग्जिट पोल से कांग्रेस कार्यकर्ता अपना मनोबल टूटने न दें. एग्जिट पोल और मतगणना के परिणाम का फर्क साफ देखने को मिलेगा.
गढ़वाल लोकसभा सीट पर कल यानी 4 जून को होने वाली मतगणना की तैयारियां पूरा कर ली गई हैं. राजकीय इंटर कॉलेज पौड़ी में सुबह 8 बजे से पोस्टल बैलेट जबकि साढ़े 8 बजे से ईवीएम की मतगणना शुरू हो जायेगी. पोस्टल बैलेट की मतगणना के लिये 63 और प्री कांउटिंग के लिये 110 टेबल लगाई गई हैं. ईवीएम की मतगणना के लिये 76 टेबल मतगणना केंद्र में लगाई गई हैं, जिससे मतगणना को तेजी से पूरा किया जा सके.