Read in App


• Mon, 22 Feb 2021 10:15 am IST


हरिद्वार के बॉक्सर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में दिखाएंगे दमखम



हरिद्वार बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा हरिद्वार की एलिट पुरुष वर्ग में टीम का सिलेक्शन हरिद्वार बॉक्सिंग अकादमी, कनखल , जगजीतपुर में किया गया। 

इस चयन में विभिन भार वर्ग में 15 पुरुषों ने प्रतिभाग किया, जिसमें की अनिकेत 56 किलो, विशाल 60 किलो, दक्ष राठी 64 किलो,  राघव 69 किलो, युवराज +91 किलो भार वर्ग में चयनित हुए।  इस चयन प्रक्रिया में किशन सिंह महर  व नवीन चंद एवं सचिव नवीन चौहान उपस्थित रहे और इन्हीं कोचेस की देखरेख में हरिद्वार टीम का चयन किया गया। यह टीम अब पिथौरागढ़ खेल विभाग द्वारा आयोजित की जाने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हरिद्वार का प्रतिनिधित्व करेगी।  

इस  मौके पर उपस्थित डॉक्टर विशाल गर्ग ने कहा हम ज्यादा से ज्यादा बच्चों को बॉक्सिंग खेल में लाना चाहते हैं और इस साल हम हरिद्वार में चार जगह चल रहे मुक्केबाजी प्रशिक्षण केंद्रों के सभी बच्चों को प्रतियोगिता करा कर सम्मानित करेंगे और आने वाले समय में यही बालक बालिका हरिद्वार का नाम बॉक्सिंग क्षेत्र में और उज्जवल बनाएंगे तथा जल्दी ही हम एसोसिएशन की तरफ से बालिकाओं को और मुक्केबाजी में आकर्षित करने के लिए छात्रवृत्ति की योजना बना रहे हैं, इस योजना में  डॉ विशाल गर्ग ने बताया कि हम इस साल से बालिकाओं को छात्रवृत्ति मासिक रूप से देना शुरू करेंगे। 

टीम के चयन में मौके पर उपस्थित विशाल गर्ग, नवीन चौहान, किशन सिंह महर, नवीन चंद आदि उपस्थित रहे।