Read in App


• Sat, 1 May 2021 9:26 am IST


ज्वालापुर में लगाया गया टीकाकरण का शिविर सैकड़ों लोगों ने उठाया लाभ


हरिद्वार। पंचायती धड़ा फिरोहेड़ियान द्वारा प्राचीन गुघाल मंदिर में आयोजित कोविड टीकाकरण कैंप का उद्घाटन रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने किया। इस दौरान गुघाल मंदिर में पूजा अर्चना कर देश को कोविड से बचाने के लिए प्रार्थना भी की गयी।
देश एवं प्रदेश में लगातार तेजी के साथ बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए आम जनमानस की सुरक्षा एवं बचाव हेतु ज्वालापुर स्थित गुघाल मंदिर में पंचायती धड़ा फिराहेडियान, रानीपुर विधायक आदेश चौहान व पार्षद कलावती नेगी तथा चौक बाजार भाजपा मंडल के प्रयासों से सभी क्षेत्रवासियों को  कोविड से सुरक्षा उपलब्ध कराने हेतु टीकाकरण कैंप का उद्घाटन करते हुए विधायक आदेश चौहान ने कहा कि कोरोना संक्रमण को मात देने के लिए भारतीय वैज्ञानिकों द्वारा विकसित टीका कोविड से बचाने में कारगर है।
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार कोविड संक्रमण की रोकथाम को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां कर रहे हैं।
सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए टीका अवश्य लगवाना चाहिए। पंचायती धड़ा फिराहेड़ियान के महामंत्री उमाशंकर वशिष्ठ व कोषाध्यक्ष सचिन लुतिया ने कहा कि स्वयं व अपनों की सुरक्षा हेतु टीकाकरण जरूर करवाएं तथा अन्य सभी को भी इसके लिए प्रेरित करें। उन्होंने बताया कि टीका अवश्य ही शरीर को कोरोना से लड़ने में सहायता प्रदान करेगा। धैर्य बनाकर ही इस जंग को जीतना है।
केंद्र व राज्य के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना को मात देनी है। टीकाकरण के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया है। एक मई से 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके सभी लोगों को टीका लगाया जाएगा। इस दौरान अनिल कौशिक, प्रदीप निगारे, ब्रजेश वशिष्ठ, सौरभ सिखौला, अजय हेम्मनके, दीपक मोलातिए, प्रज्ञा वशिष्ठ, दीपक भारद्वाज, आनन्द सिंह नेगी, विपिन सैनी, मनोज शर्मा, आशुतोष चक्रपाणी अभिनव चैहान, प्रिंस लोहट, आदित्य कीर्तिपाल, अभिषेक आदि ने सहयोग किया।