Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 28 Jun 2022 12:21 pm IST

मनोरंजन

आलिया भट्ट प्रेग्नेंट: शादी के तुरंत बाद अपना परिवार शुरू करना चाहते थे रणबीर, तीन साल पहले ही होनी थी शादी


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोमवार को घोषणा की कि उनका और रणबीर का पहला बच्चा जल्द ही इस दुनिया में आने वाला है। 29 साल की आलिया और 39 साल के रणबीर अभी लगभग तीन महीने पहले शादी के बंधन में बंधे थे और अब उन्होंने खुलासा किया कि वे दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर गुड न्यूज शेयर करते हुए रणबीर के साथ एक अस्पताल में अल्ट्रासाउंड सेशन से एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा,"हमारा बच्चा ... जल्द ही आ रहा है"। उनकी घोषणा के तुरंत बाद कई लोगों ने अनुमान लगाया कि क्या आलिया अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि रणबीर कपूर और आलिया यह कुछ ऐसा है, जिसकी इस कपल ने प्लैनिंग पहले से कर रखी थी और इसके लिए तैयारी पहले से है।

सूत्र ने कहा,रणबीर और आलिया ने लगभग तीन साल पहले शादी करने का फैसला किया था। हालांकि उनकी शादी की प्लैनिंग को पहले दो बार टालना पड़ा। दोनों शादी करने के लिए पहले ही काफी इंतजार कर चुके थे। उनकी शादी को एक बार महामारी के कारण और दूसरी बार रणबीर के पिता ऋषि कपूर के कैंसर, बिगड़ते स्वास्थ्य और मृत्यु के कारण आगे बढ़ाना पड़ा था।

सूत्र ने आगे बताया, 'रणबीर हमेशा से शादी करना चाहते थे और तुरंत अपना परिवार शुरू करना चाहते थे। इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है। उन्होंने इसकी प्लैनिंग इस तरह से बनाई थी और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को भी इसी तरह से प्लैन कर रखा है। जिससे कि आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी कोई असर न पड़े।

दिलचस्प बात ये है कि रणबीर और आलिया की प्रेग्नेंसी ऋषि कपूर और नीतू कपूर की पहली प्रेग्नेंसी से काफी मिलती-जुलती है। ऋषि और नीतू की शादी जनवरी 1980 में हुई थी और उनकी पहली संतान रिद्धिमा कपूर साहनी का जन्म सितंबर 1980 में हुआ था।