Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 20 Jul 2022 7:00 pm IST

राजनीति

तमिलनाडु : मंत्री के.आर. पेरियाकरुप्पन ने पत्रकार को दी धमकी, कहा- “कौन कर रहा था इंतजार”


तमिलनाडु के शिवगंगा जिले में द्रमुक के नेता और मंत्री केआर पेरियाकरुप्पन ने पत्रकार के लेट पहुंचने के सवाल पर उसे धमकी दे डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो में मंत्री धमकी के अंदाज में पत्रकार को बुरी तरह से डांटते नजर आ रहे हैं। बता दें कि, पेरियाकरुप्पन वर्तमान में तमिलनाडु के ग्रामीण विकास मंत्री हैं। वीडियो सामने आने के बाद से विपक्षी दल के नेताओं ने उनपर निशाना भी साधा है। बताया जा रहा है कि, ग्रामीण विकास मंत्री को सुबह 10 बजे एक कार्यक्रम में शामिल होना था। लेकिन मंत्री दोपहर के बाद ही कार्यक्रम में पहुंचे, जिससे जनता को 2 घंटे से ज्यादा समय तक इंतजार करना पड़ा।

दो घंटे की देरी को लेकर जब एक क्षेत्रीय पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा को वे उल्टा पत्रकार को ही धमकाने लगे। मंत्री ने पत्रकार से ही कई सवाल दाग दिए। पत्रकार ने पूछा, आप कार्यक्रम में देर से क्यों आए? इसपर मंत्री जी भड़क गए। और गुस्से में अपनी कार से उतरकर पत्रकार के सामने खड़े हो गए। इसके बाद धमकी के अंदाज में पत्रकार से ही सवाल दागने लगे। मंत्री ने पत्रकार से पूछा कि, 3 घंटे तक किसने इंतजार किया? ऐसा इंटरव्यू किसने दिया? अंदर कौन इंतजार कर रहा था? उसके बाद, मंत्री को फोन पर आपबीती रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति के पास जाते देखा जा सकता है।

बताते चलें कि, इससे पहले द्रमुक मंत्री एमआरके पन्नीरसेल्वन भी 30 जून को एक पत्रकार के साथ बदतमीजी करने के लिए कैमरे में कैद हुए थे, जिन्होंने कुड्डालोर में उर्वरक की कमी के बारे में मंत्री से सवाल किया था।