Read in App


• Thu, 8 Feb 2024 12:30 pm IST


फ्लेक्स बोर्ड की चोरी करते रंगे हाथों पकड़े गए तीन शातिर, गिरफ्तार


रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में रिक्शा में लादकर चोरी करके फ्लेक्स बोर्ड ले जाते तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वन विभाग के विश्राम घर में खड़ी बाइक को चोरी करते हुए एक चोर को रंगे हाथ पकड़ा है. पुलिस सभी चोरों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है. जिसके बाद आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

बुधवार को हाईवे पेट्रोल में नियुक्त पुलिसकर्मियों को सूचना मिली कि 3 व्यक्ति फ्लेक्स बोर्ड चोरी करके ले जा रहे हैं. सूचना पर हाईवे पेट्रोल में नियुक्त अपर उप निरीक्षक पंचराम शर्मा मय टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और तीनों आरोपी समीर पुत्र मौहम्मद इकलाख, शहजाद पुत्र सौकत निवासी निवासी बन्दा रोड रुड़की और सलमान पुत्र सलीम निवासी सिटी पब्लिक स्कूल के पास रुड़की को मौके पर ई रिक्शा के साथ पकड़ा है. इसके बाद आरोपियों को कोतवाली लाया गया और तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.

वहीं, इसी के साथ रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने गणेश पुल के पास वन विभाग के विश्राम गृह में घुसकर बआइक चोरी का प्रयास कर रहे एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति गणेश पुल के पास वन विभाग के विश्राम गृह में घुसकर बाइक चुराने का प्रयास कर रहा था. पुलिस ने चोर को मौके पर ही पकड़ लिया है. सूचना पर तुरंत पुलिस मौके के लिए रवाना हुई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी का नाम पता पूछा आरोपी ने अपना नाम शुभम (28 वर्ष) पुत्र राज कुमार निवासी आदर्श नगर रुड़की बताया, जो पूर्व में भी चोरी के मामलों में जेल जा चुका है. पुलिस द्वारा आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जिसके बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.